India vs Sri Lanka T-20I match || India won by 7 wickets ||


India vs Sri Lanka T-20I  match India won by 7 wickets


एक बार फिर इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दिखा दिया की गेम का फॉर्मेट कौन  सा भी हो लेकिन जब भी टीम इंडिया किसी मुश्किल परिस्तिथि मे हो हर पर की तरह वह अपनी टीम को किसी भी परिस्तिथि से निकल लेंगे जैसा की उन्होने इंडिया vs श्रीलंका के 20-20 मैच मे किया जिससे उनको न केवल अपनी टीम को जीत दिलवाई बल्कि अपने सभी फॉर्मेट मे 15000 रन पुरे कर लिए !

चलिए कुछ बाते इंडिया vs श्रीलंका मैच की हो जाए -:



  • इंडिया ने पहले टॉस जीत कर श्रीलंका को पहले बैटिंग करने को कहा श्रीलंका की शुआत तो अच्छी की थी लेकिन वह अपनी विकेट नहीं बचा साकी और एक के बाद एक विकेट गिरती रही वही कारण था की श्रीलंका टीम जो भोत तेज़ी से रन बना रही थी एक टाइम तो ऐसा लग रहा था मनो ये टोटल 200 तक भी जा सकता है लेकिन इंडिया के गेंदबाजों ने अच्छी  गेंदबाजी  की जिसकी बदौलत श्रीलंका को 170 रनो ही समेत दिया ! युजवेंद्र चहल  3 विकेट लिए लेकिन वह थोड़े मेहगे साबित हुए  ! 

  • इंडिया की बैटिंग श्रींलंका के मुकाबले थोड़ी धीमी थी और जल्दी ही इंडिया की एक विकेट भी गिर गयी थी उसके बाद विराट कोहली और मनीष पांडेय ने अच्छी बैटिंग की जिसकी बदौलत इंडिया 170 के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर सके ! इसमें विराट कोहली ने 82 रन की तेज पारी खेली और उनका साथ दिया मनीष पांडेय ने जिन्होंने 51 रन नाबाद बनिये !श्रीलंका  पुरे मैच मे इंडिया से आगे नहीं आ सकी विराट और मनीष ने आसानी से इंडिया को जीत दिलवा दी !
और इस मैच के साथ ही इंडिया दूसरी ऐसी टीम है जो किसी के घर मे जा कर उसको सरे मैच हारा के आयी है!उससे पहले ये मुकाम सिर्फ ऑस्ट्रेलिया के पास ही इंडिया अब 2nd बन गयी है !

Thank You.. 




Post a Comment

0 Comments