Friday the 13th game launch 26th may 2017 horror video game.


Kahi se kuch bhi image

Friday the 13th : गेम गन मीडिया और इल्फोनीक द्वारा विकसित एक जीवित रहने हॉरर वीडियो गेम है, और गन मीडिया द्वारा प्रकाशित किया गया है। यह नई लाइन सिनेमा के स्वामित्व वाले नाम के मताधिकार पर आधारित है। यह माइक्रोसॉफ्ट विंडोज, एक्सबॉक्स वन और प्लेस्टेशन 4 के लिए 26 मई, 2017 पर जारी किया
गया था !


यह खेल एक विषम मल्टीप्लेयर गेम है, जिसमें जेसन वाउरियस को नियंत्रित करने वाले एक खिलाड़ी के खिलाफ कैंप क्रिस्टल झील के सलाहकारों को नियंत्रित करने वाले सात       खिलाड़ियों के ऊपर रखा गया है। यह एक अर्द्ध-खुली दुनिया का खेल है, खिलाड़ियों को इसे आगे खोजना है। 

खेल मूलतः स्लेशर वॉल के रूप में विकसित किया गया था। 1: मध्य 2015 में IllFonic द्वारा समर कैंप। गन मीडिया शुक्रवार के डायरेक्टर सीन एस कनिंघम से खेल विकसित करने के लिए एक लाइसेंस प्राप्त करने के लिए वार्ता में था, और कई बैठकों के बाद, अधिकारों को सफलतापूर्वक हासिल कर लिया। गेम का शुभारंभ 13 वें दिन हुआ: द गेम, और किकस्टार्टर और बैकरकिट दोनों से वित्तपोषण लगभग 21 मिलियन अमरीकी डॉलर का हुआ, यह सभी समय की 124 वीं सबसे सफल जनसंख्याधारी परियोजना बन गई। यह प्रोजेक्ट एडवेना के बाद CryEngine से निकलने के बाद अवास्तविक इंजन 4 का उपयोग करने वाला पहला इल्फोनीक खेल है।


Post a Comment

0 Comments