Bollywood actor Vinod khanna dies today morning 11:20 Am.He is 70 year old.

महान बॉलीवुड स्टार विनोद खन्ना जी का निधन हो गया आज सुबह 

हमने बॉलीवुड का एक और सुपरस्टार खो दिए!हम बात कर रहे है बॉलीवुड के महान एक्टर और बीजेपी की MP विनोद खन्ना जी के बारे मे आज सुबह भारतये  समय अनुसार 11:20 Am पर विनोद खन्ना जी ने आखरी सास ली!

बॉलीवुड की शान कहे जाने वाले विनोद खन्ना अपनी फिटनेस और स्टाइल के हमेशा से सुर्खियों मे रहे लोग उनके दीदार के लिए घंटो लाइन मे उनका इंतजार किया करते थी!विनोद खन्ना जी ने फिल्मो की दुनिया मे पहला कदम सन 1968 मे किया था!

 वह मुंबई के HN Reliance Hospital मे कैंसर की बीमारी से पीड़ित थी!उनको 31 मार्च को हॉस्पिटल मे admited करवाया गया था!उनको उस समय  Severe Dehydration नाम की बीमारी थी !

हमारी देश की सोशल मीडिया न एक बार फिर सब को शर्मिन्दा कर दिया वो क्यों मे आपको बताउगा!!कुछ समय पहले ये फोटो सोशल मीडिया पर ऐसी वायरल हुई की लोगो ने यूट्यूब पर विनोद खन्ना की डेथ के अनुमान पहले ही लगा लिए थे!उस टाइम जब उनको दुआ की जरुरत थी लोग अजीब अजीब सी बाते उनके बारे मे दाल रहे थी!मेरे इस ब्लॉग के माधयम ये यह कहना है की अगर आप किसी के लिए दुआ नहीं कर सकते तो उनकी ख़राब तबियत का मजाक मत बानो भगवान न करे ऐसा अगर आपकी फॅमिली के साथ हो तोह आपको कैसा लगेगा!कुछ लोगो ने झूठ बोल बोल कर आपने बैंक अकाउंट तो भर लिए लेकिन वह पैसा आपके किसी काम का नहीं है क्योकि वह आपने किसी का मजाक और लगता तरीके के कमाया है!!

ये मेरा सन्देश है उन सब के लिए जो ऐसे मजाक करते है आज विनोद खन्ना जी नहीं रहे लेकिन वह ऐसे इंसान थे की आपके इस मजाक को भी माफ़ कर देते हस्ते हस्ते !भगवान उनकी आत्मा को शांति दे 

विनोद खन्ना जी की कुछ यादगार फिल्म्स-:










मेरा ब्लॉग आपको कैसा लगा कमैंट्स मे बातये और हमे फॉलो करना न भूले क्योकि मे और ऐसे ब्लॉग लता रहुगा!!!

THANK YOU 









Post a Comment

0 Comments